चीन : 9 स्कूली बच्चों की एक शख्स ने चाकू से कर दी हत्या, 10 घायल


बीजिंग : चीन में एक शख्स के 9 स्कूली बच्चों पर हमला किया. जिनकी बड़ी बेरहमी से उस शक्स ने चाकू से वार करते हुए हत्या कर दी. वही इस हमले में कई और लोग भी घायल हुए हैं. लेकिन इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है कि उस शक्स ने ऐसा क्यों किया है?…आपको बता दें कि उत्तरी चीन में एक शख्स ने चाकू से हमला कर नौ स्कूली बच्चों की हत्या कर दी और बताया जा रहा है कि इस हमले में कम से कम 10 अन्य लोगों को भी घायल कर दिया. वही अधिकारियों ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि हालिया वर्षों में देश में हुआ इस तरह का सबसे घातक हमला है.

Indianews24x7

बताया जा रहा है कि शान्सी प्रांत में मिझि काउंटी के लोक सुरक्षा विभाग ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि 28 वर्षीय संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. वही इस हमले में सात लड़कियां और दो लड़के मारे गए हैं. बच्चों की उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन माध्यमिक स्कूल में जाने वाले बच्चों की आयु आमतौर पर 12 से 15 वर्ष के बीच की होती है.

वही गौरतलब यह है कि यह हादसा शाम 6:10 मिनट पर हुआ, जब बच्चे घर लौट रहे थे. लोक सुरक्षा विभाग ने बताया कि मिझि प्रांत के झाओजियाशन गांव के झाओ उपनाम वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. विभाग के अनुसार संदिग्ध ने बताया कि वह इसी स्कूल में पढ़ता था और उस दौरान उसे परेशान किया जाता था. वह अपने सहपाठियों से नफरत करता था और इसी कारण उसने  चाकू से हमला किया.

LEAVE A REPLY